Type Here to Get Search Results !

Translate

Google Pay App से घर बैठकर कमाए 500 से ₹1000 रोजाना

Google Pay App:- ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने वाला हर व्यक्ति गूगल पर एप्लीकेशन के बारे में जानता है। गूगल सॉफ्टवेयर के द्वारा ट्रांजैक्शन के लिए चलाई गई एक बेहतरीन एप्लीकेशन है। इस एप्लीकेशन की मदद से आप Money Transfer, Mobile Recharge(मोबाइल रिचार्ज), Online Payment (ऑनलाइन पेमेंट), Bill Payment (बिल भुगतान) ,शॉपिंग के बिल का भुगतान कर सकते हैं ।

Table of Contents (toc)

Earn Rs 500 to 1000 daily sitting at home with Google Pay App

गूगल पे एप अकाउंट खोलने के लिए आपको बस एक ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर जो अकाउंट से लिंक हो ,एटीएम या डेबिट कार्ड और एक बैंक अकाउंट की जरूरत होती है। अपने मोबाइल में गूगल पे ऐप इंस्टाल करके और उसे अपने बैंक अकाउंट से लिंक करके आप आसानी से किसी भी ट्रांजैक्शन, मनी ट्रांसफर ,या बिल भुगतान को कर सकते हैं। इसी प्रकार मनी ट्रांसफर करके अगर आप ₹500 से ₹1000 कमा सकते है। इसके लिए आपको अपने मोबाइल में गूगल पे एप्लीकेशन इंस्टाल करनी होगी, उसे अपने मोबाइल नंबर और बैंक अकाउंट से लिंक करना होगा और आपको अपने सारे बिल भुगतान ,सारे आदान-प्रदान तथा सारी ट्रांजैक्शन गूगल पे ऐप से करने होंगे। बस इतना करते ही आप घर बैठे गूगल पे की मदद से रोजाना 500 से ₹1000 तक कमा सकते हैं ।

इसके लिए आपको क्या करना होगा

आप जब भी गूगल पे के द्वारा किसी भी पेमेंट को करते हैं तो गूगल पे आपको रिफंड या earn का ऑप्शन उपलब्ध कराता है। यदि आप गूगल पे एप्लीकेशन से पेमेंट करते समय रिफंड या earn को क्लिक करते हैं तो आपको हर ट्रांजैक्शन पर कुछ कैशबैक प्राप्त होता है। सारे बिल भुगतान तथा सारी ऑनलाइन ट्रांजैक्शन पर गूगल पे ऐप 50 से ₹100 तक का कैशबैक देता है। जिससे कि आपको आसानी से 50 से ₹100 तक की कमाई हो जाती है। इसके अलावा गूगल पे एप्लीकेशन में आप गेम खेल कर भी पैसे कमा सकते हैं यदि आप गूगल पे एप्लीकेशन का इस्तेमाल करते हैं तो गूगल पे पर आप लूडो, रम्मी जैसे अलग-अलग गेम खेल कर पैसे कमा सकते है।

रेफ़रल की मदद से ऐसे कमा सकते हैं पैसा

•इसके लिए सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा
•अपने मोबाइल में गूगल प्ले स्टोर एप्लीकेशन इंस्टाल करना होगा।
•एप्लीकेशन इंस्टॉल करने के बाद में आपको लॉगइन करना होगा
•शेयर लिंक के बटन पर क्लिक करना होगा और दिए गए लिंक को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना होगा ।
•उससे अगर आपके दोस्त एप्लीकेशन इंस्टाल करते हैं तो आपको ₹100 का कैशबैक तुरंत प्राप्त होता है इस प्रकार गूगल पे एप्लीकेशन आपको घर बैठे कमाने का मौका देता है।

कैशबैक ऑफर

बता दे की आज कल हर पे ऍप अपने कस्टमर्स को लुभाने के लिए नए नए ऑफर निकालते रहते है। आज कल हर कोई एक दूसरे से आगे निकलना चाह रहे है। हर एप्प कस्टमर को पेमन्ट करने के बाद कुछ अमाउंट कॅश बैक के रूप में दे रही है। अगर आप भी अपने दोस्तों को पेमंट करते है या किसी प्रकार का किसी बिल का भुगतान करने पर भी कंपनिया कैश बैक दे रही है ऐसे में आप पेमंट करके भी कुछ पैसे कमा सकते है।

अगर आपको हमारे द्वारा लिखा ये लेख अच्छा लगे तो अपने दोस्तों के साथ लेख को साझा करे। कैश बैक से संबंधित अन्य जानकारी के लिए ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर देखे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad